Skip to main content

अमेजॉन केडीपी साइड से कमाई शुरू करे

 एम एस धोनी का नाम तो दोस्तों आप सब ने सुना ही होगा। यह दुनिया की और भारत के बीच सबसे बड़ी इ कॉमर्स कंपनी है। ऐमेज़ॉन ने पिछले 1 साल की टर्न ओवर करी थी। 450 बिलियन यूएस डॉलर यानी पिछले एक साल में ही इसकी कमाई थी। 24 बिलियन यूएस डॉलर एक बिलियन यूएस डॉलर का मतलब होता है। दो सौ आठ हजार करोड़ रुपए और 25 बिलियन यूएस डॉलर का मतलब हो गया। दो लाख करोड़ रूपया 1 साल की कमाई ठीक है। अब इसी अमेजॉन कंपनी ने प्रण किया है या कह लीजिए कि कसम खाई है कि वह हर 1 महीने में ₹400 से ज्यादा आप लोगों में पार्टी भी अपनी एक सिस्टम सानिया वेबसाइट के जरिए जिसका नाम है। अमेजॉन केडीपी  

सारी दुनिया के लोग आज की डेट में इस अमेजॉन केडीपी साइट से नोट छापने दोस्तों लेकिन उन लोगों के हाथ में एक खास बहुत ही अजब गजब हुनर है या कहीं जस्केलर लेकिन मैं आज बिना किसी फुनरिया क्वेश्चन के भी आपकी कमाई शुरू करवाने जा रहा हूं। 

अमेजॉन केडीपी साइड से ताकि जो यह साइट महीने का 400 करोड़ पर बांट रही है उसमें से दो चार लाख तो आप भी कमाल और ठीक है। सब कुछ आपके मोबाइल फोन पर ही हो जाएगा और हर परिस्थिति में हो जाएगा। फिर चाहे आप बहुत कम पढ़े लिखे हैं, स्टूडेंट है। उसमें कोई जॉब करते हैं, बिजनेस करते हैं। आप सभी बिना किसी के लिए हुनर के अमेजॉन केडीपी साइड से कमाई शुरू कर सकेंगे। पूरी डिटेल पानी के लिए अपन तक मेरे साथ इस वीडियो में बने रहिए। हेलो दोस्तों कैसे हैं। आप सभी लोग मुझे पूरी उम्मीद है। भले चंगे होंगे जैसा आप जानते ही हैं, मेरा नाम है। संजीव कुमार जिंदल 

रिक्रूटमेंट के दम से मैं आप सबके लिए पार्ट टाइम जॉब फुल, टाइम जॉब वर्क, फ्रॉम होम फॉर चिल्ड्रन सिंह से रिलेटेड वीडियोस बनाकर रेगुलरली लेकर आता हूं और ₹1 बहुत बड़ी बात है। दोस्तों मैं आप से एक पैसा भी खर्च नहीं होने देता हूं। मैं दोस्तों आज अमेजॉन केडीपी नाम की वेबसाइट के जरिए हंड्रेड परसेंट फ्री में। 

आपकी कमाई शुरू करवा लूंगा, ठीक है। एमकेटीपी साइट है तो दोस्तों बहुत पुरानी 2007 से काम कर रही है। पर इसके जरिए जो कमाई का तरीका मैं आ जा सकती। मैं लेकर आया हूं। उस तरीके से सिर्फ मैं ही हाथी कमाई शुरू करा सकता हूं और कोई नहीं करा सकता। यह मेरा चैलेंज है। दोस्तों अब आप सोचेंगे। मैंने इतनी ज्यादा बड़ी बात कैसे कह दी ठीक है तो मैं आपको बताता हूं। क्यों कहीं और कैसे कहीं ठीक है। मन की डीपी से सिर्फ वही लोग कमाई कर सकते हैं जो डिजिटल बॉक्स लिखने या बनाने में सक्षम हो। उस का हुनर रखते हो या अकेली जस्केल हॉल के पास ठीक है, लेकिन आप सब की कमाई इसी अमेजॉन केडीपी के साइड से शुरू करवा लूंगा। अगर आपको यह तक भी नहीं पता कि डिजिटल बुक्स होती क्या है, उनको बनाना आना तो दूर की बात है। अब दोस्तों आप सोचेंगे यार ऐसा कौन सा जादू करूंगा। मैं ठीक है तो दोस्तों मैं आपको बता दूं। 

 मैंने जादू से भी ज्यादा कर दिया है। आज आप सब के लिए मैंने खास आपके लिए सैकड़ों हजारों डिजिटल बॉक्स बनवा कर दो। अलग-अलग साइटों पर डलवा दी हैं। यह सब आपके लिए मेरी तरफ से हंड्रेड परसेंट फ्री की गिफ्ट समझ लीजिए और यह डिजिटल बुक्स है तो बहुत सारी अलग-अलग कैटेगरी। इसकी लेकिन मैंने ध्यान रखा है। यह सारी केटेगरी इस तरह की हो कि इनमें कोई भी लैंग्वेज बैरियर या कहे की भाषा का बंधन ना हो इसलिए सारी बुक जब थक जाएं जहां जब जाए हर एक देश में आसानी से बिक सके और आपको कमाई करा कर दे सकें। ठीक है बस आपने इनको वहां से जो मैंने दो साइट ओपन इनको डलवाया है। निकालकर अमेजॉन केडीपी साइट पर डाल देना है और अमेजॉन केडीपी इन डिजिटल बुक को कागज पर छाप कर और सुंदर सा कवक लगाकर सारी दुनिया में बेच देगी तो तो यह ऐमेज़ॉन की जिम्मेदारी रहेगी। ठीक है और आप एक के बुक के बिकने पर 500 से लेकर ₹5000 तक कमा सकेंगे और ऐमेज़ॉन कंपनी ही इन। आपकी बुक को क्या कहें कि डिजिटल बुक्स को प्रमोट भी करेगी, उनको बेचेगी आप कह सकते हैं और आप यह बात तो मानेंगे ना दोस्तों की कुछ भी बेचने के लिए। 

अहमद नूर से ज्यादा कौन सा प्लेटफार्म है। इस पूरी दुनिया के अंदर ठीक है। इन फैक्ट यह कहा जाता है कि ऐमेज़ॉन पर तो मिट्टी भी बिक जाती है। इतना शानदार इतना ज्यादा दुनिया भर में फैला हुआ वेल नोन ट्रस्टेबल प्लेटफॉर्म है और मैंने जो आपको यह एक्सप्लोसिव डिजिटल बॉक्स गिफ्ट कर दी है। यह तो फिर वहां पर धड़ाधड़ दिखेंगी ही है। इसके अलावा 

अपनी ही छपी हुई बुक को पैक करके ग्राहक तक पहुंचाएगी। अगर कोई रिटर्न वगैरा का झंझट भी होगा तो वह ऐमेज़ॉन कंपनी ही वोट देगी। आप तो बैठे-बिठाए बिछी हुई किताब की कीमत का 70% प्रॉफिट कमा लेंगे और वह भी आराम से बैठे बैठे। क्या कहें कि सोते सोते तो पहले सुनी है कि काम कैसे करना है और फिर तब पूछ प्रैक्टिकली करना सिखाऊंगा। इसी वीडियो में आगे चलकर सबसे पहले। 

 अमेजॉन केडीपी की फाइट के ऊपर फ्री में रजिस्ट्रेशन कर कर डेड पर्सन फ्री में ही उसका बिजनेस पार्टनर बन जाना है। मैं इसी वीडियो में दिखाऊंगा कि कैसे बनना है और उसके बाद मेरी अपनी दो अलग-अलग है तो फिर से करो हजारों डिजिटल बुक्स डाउनलोड करना आपको सिखाऊंगा। आपके मोबाइल फोन पर टिकट इन दोनों साइड पर सब कुछ हंड्रेड परसेंट फ्री में डाला हुआ। मैंने उसके बाद इन डिजिटल बुक्स को अमेजॉन केडीपी पर अपलोड करना भी सिखाऊंगा। कवर पेज बना था जिसे खाऊंगा और उनका रेट रखना भी सिखाऊंगा। ठीक है और आप की कमाई आपके सेविंग बैंक अकाउंट में तुरंत भाग जाएगी तो अगर आप बहुत कम पढ़े लिखे तो भी आपके सब कर लेंगे। बहुत आराम से बिल्कुल चिंता मत कीजिए। एक बच्चे का हाथ पकड़कर सिखाते हैं। ऐसे ही दिखाऊंगा। आपको हंड्रेड परसेंट फ्री है। दोस्तों सब कुछ और मोबाइल फोन पर ही हो जाता है। सब कुछ तो सोचना क्या है, ठीक है। तू चली जल्दी से शुरू करते कमाई शुरू करते हैं। हम दोस्तों मैं आपको अपने लैपटॉप की स्क्रीन पर लेकर आ चुका हूं। मैं अभी आपको अपने मोबाइल फोन पर भी ले कर चलूंगा आज आप? 


Comments

Popular posts from this blog

Hot aunty

 

Hot sexy aunty

 

Hot girl

 

Hot aunty

 

Tshirt sell

  Buy this product  Buy this product 

Hot aunty

 

Priyanka Chopra

 

Hot girl