Skip to main content

Quora से पैसे कैसे कमाए

  मतलब मैंने जो आपको अभी ट्यून बता उस पर अगर आप क्वेश्चन निकाल दो तो डेढ़ हजार लोगों के पास आपका नोटिफिकेशन जाएगा और आप देख लो तो मैंने जो क्वेश्चन बताओ उस पर 1 पॉइंट वन मिलियन बता देंगे। कोरा पर एक ऐसी कमेटी बिल करवाने की टेक्नोलॉजी से 1 से 2 क्वेश्चन पूछ कर आपको एक से ₹2000 कमाना स्टार्ट कर दो कि मैं आपको कुछ ऐसे टूल्स बताऊंगा जिनसे आपको बेस्ट क्वेश्चन और आंसर आप निकाल सकते हो कि क्वेश्चन के आंसर देने और कौन से क्वेश्चन पोस्ट करने किसी के ऊपर कोरा का सब कुछ है नहीं तो गाय जैसा कि आपने ऊपर देखो। मैं quora.com पर आ चुका हूं और यहां पर अभी हमें अकाउंट क्रिएट करना है तो मैं क्या करूंगा? सिंपल कंटिन्यू विद गूगल पर ईमेल 

 आईडी अपना पासवर्ड डाल सकता हूं। उसके बाद मुझे अपनी ईमेल आईडी दिखाई दे रहा तो मैं अपने एक ईमेल आईडी पर यहां पर क्लिक कर देता हूं क्योंकि मैंने अभी इस अकाउंट को बनाने के लिए यहां पर बनाइए न्यू जीमेल आईडी उसके बाद 

 आपको कुछ करना चाहते हो। अपने आंसर डालना चाहते हो कि जहां पर अभी आपको अच्छे से काम करने की उसके बाद ही कोर आपको दिखेगा। क्या आप किस में इंटरेस्टेड हो उसके डैडी क्वेश्चन आपको दिखाएगा। उसके टेडी आंसर आपको बोलेगा कि आंसर ऑफ कर सकते। 

 तुम्हें क्या करूं? मैं यहां पर म्यूजिक बिजनेस में इंटरेस्टेड हो तो मैं यहां पर बिजनेस में क्लिक कर लूंगा। यहां पर आपको अब भूख दिखाई दे। इसमें क्लिक करूंगा। यहां पर मुझे फाइनेंस पसंद है। मार्केटिंग पसंद है। उसके बाद हमने चार्जिंग बिजनेस तेजी से कंपनी के बारे में उसके बाद हम थोड़ा सा और नीचे आ जाता तो मैं सेल्स के बारे में पानी के बारे में ऑनलाइन एडवरटाइजिंग टिक के बारे में उसके बाद हम यहां पर और थोड़ा नीचे जी के यहां पर मुझे अभी गूगल ऐडसेंस सब बेल्ट विद दिखा दे तो मैं क्या पर वेद पर क्लिक करो उसके और नीचे गिर जितना अपनी चाहोगे ना इतने सारे आपको अलग-अलग यहां पर जो निकले थे ना वह दिखा देगी जिसमें डिजिटल मार्केटिंग स्ट्रेटजी फॉर प्ले कर दो। बिजनेस मॉडल बिजनेस प्लान पर क्लिक कर दे दो। उसके बाद और थोड़ा के नीचे आ जा थोड़ी। यहां पर अभी मुझे दिखाए करके अमेजॉन एफिलिएट प्रोग्राम एफिलिएट लिंक्स मुझे दिखाई दे। मैं आपके लिए लिंक पर क्लिक करें और डिजिटल एजेंसी ने इसके ऊपर क्लिक कर देता हूं और यहां पर भी ढंग पर क्लिक कर दो। बाद में आप कितने भी लिस्ट को ऐड कर सके जितनी ज्यादा नहीं करेंगे। उतने ज्यादा क्वेश्चन आपको आएंगे या फिर इतने ज्यादा पोटेंशियल लोगों तक। 

 यहां पर आसानी से पूछ सकते हो। यहां पर हमारे यहां पर दिखा रहे थे। वही सारा मुझे अभी दिखाई दे। उसके बाद आपको एक जालिका यहां पर एक बटन दिखाई दे रही है। हमारा लैंग्वेज हो तो आप अपने हिसाब से किसी भी लैंग्वेज कहां पर चुप कर सकते हो। उसके बाद हम क्या करेंगे। हमारा जो लोगों के यहां पर ऊपर क्लिक करेंगे और यहां पर आपको दिखाई दे रहा है जिसने सबसे पहले हम यहां पर हमारा जो अकाउंट से मोटर्स करवाएंगे। प्रिय मुझे बोल रहा है। किस कंट्री में तो मेक सिंपल यहां पर इंडिया इतनी हम कंट्री से उसके लिए बोल रहे थे। हम आपको माटक करवाना चाहते, लेकिन आपके पास कोई फेक नहीं है। स्पेस मतलब देखकर फेसबुक के पासपोर्ट एजेंट राघव के पास भेजो यूट्यूब पर रिश्ते चैनल है। वैसे कोबरा के पास वापस भेज दे तो हम क्या करेंगे। सबसे पहले अच्छे से यहां पर अपना एक कोरा स्वेतलाना देती। मतलब जहां पर बना लेते हम आपको अपने पेज का नाम दे देना और उस पेज के बारे में डिस्ट्रिक्ट से लिखना। अगर आपका फेस बिजनेस तेरे डैडी तो आपको यहां पर लिख सकते हो कि इस पेज पर आपको बिजनेस 

 स्टडीज मिलेगी। बिजनेस के रिटेल मार्केटिंग मिलेगी। गोरी धाम कौन से कौन से बिजनेस कैसे चलेंगे तब आपको यहां पर देखने को मिलेगा क्योंकि मेरा यहां पर अभी ईमेल आईडी उसके यहां पर ना मैं तो यहां पर मैं यही नाम को यहां पर रहने दो। उस दिन पर क्रिएट के बटन पर यहां पर क्लिक कर दिखाओ। उसके बाद यह बोल रहा। क्या आप को अपने जो दोस्त कांटेक्ट जो है, उन्हें वोट करना है। क्या गूगल पर तो मैं क्या करूंगा या प्रकृति पर क्लिक कर दूंगा। मुझे किसी को कॉपी यहां पर लेना। उसके बाद यह बोल दे किसी को इनवाइट करना है तो नहीं हमें किसी को इनवाइट नहीं करना। उसके बाद हमारा भी सकते। कुली यहां पर हमारा जब कैसे वह बन चुका है तो हम क्या करेंगे। पेज बना कि नहीं। यह देखने के लिए आपको है पर यह जो स्पेस का ऑप्शन दिखाई दे रहे थे। कोई होम के साइड में फॉलोइंग ए फॉलिंग के तट पर आंसर है और अंकल के साइड में आप कुछ भेज दिखाई दे दो। हम क्या करें, अपने आप पर क्लिक करेंगे। वहां पर अभी आपको यहां पर दिखाई देगा तो कुछ जवाब भेज बनाना था। वह आपको है पर क्या करें? पिंपल्स हटाने के ऊपर क्लिक करके उसके बाद हमें इस यहां पर डायल बोर्ड पर लगा। हमारा पेज का डेड बॉडी अभियान में आकर अपना लोगो डाल सकते हो। अपना बैनर आप डाल सकते हो क्या? 

कैनवस से बना सकता हूं, उसको ज्यादा इंपॉर्टेंट चाहिए। हमें बोल रहे हैं। क्या आपको अपने दोस्त को मदद करवाना है कि नहीं तो हम क्या करेंगे। सिंपल यहां पर गेट चार्ट पर क्लिक करेंगे। उसी के लिए हम तो यहां पर आए थे। यहां पर आपको तीन तरह के यहां पहुंचा कृपया पर दिखाई देगी जो कि यह सब कुछ करने उसका कोहरा रेवेन्यू शेयरिंग एक और हमारा जो है वह ऐड रेवेन्यू शेयरिंग यहां पर नेट पर क्लिक करेंगे। उसके बाद यह मुझे बोल रहे कि आपको क्वेश्चन अभी ऑन करने के तूने हम चैटिंग में हम रख दो पैसे उसे फिल्म में रहने देने वाले दादा लोग मरने के बाद आदमी है, पर चैट करना चाहता तो दो उसके बाद कोहरा रेवेन्यू स्टेरिंग है। यह भी हमें नहीं करना पसंद करेंगे और किस तरह से वह हमें चाहिए जो कि हमारा ड्राइविंग स्टेरिंग है जो कि हमारा आंसर दे रही है उसके ऊपर हम पैसा कमाता कल हम यहां पर आने पर क्लिक कर देंगे और यह भी मुझे बताइए। जरा देखो तो मैं इस पर अभी मैं जाऊंगा। यह मेरा यहां पर अभी आने बंद हो चुका है जिसने अभी मैं क्वेश्चन यहां से पूछूंगा। उनको इस तन से मैं पैसा कमा सकता हूं। जितना आंसर में लगा दो आंसर पर जितनी भी हो जाते हैं 

उनसे मैं यहां पर पैसा कमाना चाहते। उसके बाद आपको दिखे नीचे दिखाई दे रखी। इनवाइट पीपल मॉर्निंग तो हम क्या करेंगे, पेपर लर्निंग पर क्लिक कर देंगे और मैं आपको दिखा करके कैसे आपको अपनी बैंक डिटेल देना उन्हें वापस ऐड कर देना तो यह मुझे बता दें कि जब तक आप के $10 नहीं हो जाते तब तक हम आपको पेमेंट नहीं भेजेंगे। उसके बाद मुझे बता दें कि आपका जो एडमिनिस्टरिंग है, वह भी एक्टिवेट हो चुका है। उसके बाद मुझे बता दें कि आपको अपनी बैंकिंग जो इमो पर आओ यहां पर डाल देना और यहां पर आपको जो 


Comments

Popular posts from this blog

Hot aunty

 

Hot sexy aunty

 

Hot girl

 

Hot aunty

 

Tshirt sell

  Buy this product  Buy this product 

Hot aunty

 

Priyanka Chopra

 

Hot girl